bigg boss 15 written update: शमिता शेट्टी बनी घर की कैप्टन, किस सदस्य से छीनेंगी VIP का ताज- बिग बॉस हाउस में हुआ बड़ा फेरबदल: Bigg Boss 15 Shamita Shetty has become the captain of the house second time


‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में एक बार फिर से शमिता शेट्टी के हाथ में घर की कैप्टंसी आ गई है। घर के सभी वीआईपी सदस्यों करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत को मात देते हुए शमिता यह कैप्टंसी टास्क (Captaincy Task) जीत गईं।

बता दें कि इस शो में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत, शमिता शेट्टी वीआईपी कंटेस्टेंट्स हैं और इनमें से किसी एक को कैप्टन बनाने का अधिकार नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स निशांत भट, प्रतीक सहजपाल,, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और अभिजीत बिचुकले को दिया गया था। इससे पहले रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले से उनका ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क छीन लिया गया था और इसके बाद वे नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हो गए।


आज के शो में कैप्टंसी टास्क में सभी नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स को जॉम्बी बनना था और बजर बजते ही वीआई के नाम पर हथौड़ा मारकर उन्हें इस रेस से आउट करना था।

वहीं नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स ने गेम प्लानिंग शुरू कर दी औ अभिजीत बिचुकले के निशाने पर सबसे पहले शमिता शेट्टी थी। यहां अभिजीत का प्लान ही फेल हो गया क्योंकि किसी ने भी उन्हेंं टास्क में परफॉर्म करने का मौका ही नहीं दिया। अभिजीत ने कई बार गेम के नियम के खिलाफ जाने की भी कोशिश की, जिसके बाद उन्हें बिग ब़ॉस से कड़ी फटकार भी लग गई।

नॉमिनेशन टास्क ने राखी सावंत की वजह से निशांत मुश्किल में आ गए थे, क्योंकि उन्हें उन्हों नॉमिनेट किया था और इस बार उन्होंने कैप्टंसी टास्क में यह बदला उनसे ले लिया। निशांत ने बजर बजते ही राखी सावंत को कैप्टंसी से बाहर निकाला। देवोलीना ने तेजस्वी को और प्रतीक ने करण कुंद्रा को इस रेस से आउट कर दिया। इसी के साथ शमिता नई कैप्टन के रूप में विनर बन गईं। अब शमिता के हाथ में यह पावर है कि वह घर के किसी सदस्य से VIP का ताज छीन सकती हैं। अब देखना यह है कि शमिता के निशाने पर कौन है।



Leave a Comment