bhojpuri actress commited suicide: NCB अफसर बन धमकाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 20 लाख की डिमांड से परेशान भोजपुरी ऐक्ट्रेस ने की थी आत्महत्या :bhojpuri actress commited suicide after extortion bid by fake NCB officers mumbai police arrested two accused


मुंबई की अंबोली पुलिस ने दो लोगों को भोजपुरी ऐक्ट्रेस को धमकाने के मामले में गिरफ्तार किया है। इन लोगों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के फेक अफसर बनकर भोजपुरी ऐक्ट्रेस को ब्लैकमेल किया। जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली ली थी। आरोपियों ने एनसीबी के फर्जी आधिकारी बनकर पार्टी में रेड डालकर ऐक्ट्रेस और उसके दोस्त को पकड़े जाने के बाद रुपये की मांग कर रहे थे।

इन धाराओं में दर्ज किया गया केस
पुलिस ने बताया कि 28 साल की ऐक्ट्रेस भोजपुरी फिल्मों में काम करती थी और जोगेश्वरी (वेस्ट) में किराए पर रहती थी। उसने 23 दिसंबर को अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। आरोपियों ने उसे धमकी दी थी। ऐक्ट्रेस की मौत के बाद उसके दोस्त ने पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306, 170, 420, 384, 388, 389, 506, 120 बी के तहत केस दर्ज किया है।

20 लाख रुपये में हुई थी डाल
पुलिस ने खुद से संज्ञान लेते मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस को पता चला कि ऐक्ट्रेस हाल ही में एक होटल में तीन दोस्तों के साथ पार्टी में शामिल हुई थी, जहां दो लोग एनसीबी अधिकारी बनकर उनके पास गए और कहा कि उन्हें ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया जाना है। ऐक्ट्रेस और उसके दोस्त डर गए और उनसे केस सुलझाने को रिक्वेस्ट की। इस पर दोनों आरोपियों ने 40 लाख रुपये की मांग की और आखिर में 20 लाख रुपये में डील हुई।

डिप्रेशन में चली गई थी ऐक्ट्रेस
ऐक्ट्रेस के दोस्त ने बताया कि वह डिप्रेशन में चली गई थी और इतनी बड़ी रकम का इंतजाम करने को लेकर तनाव में थी। पुलिस ने आगे बताया कि ऐक्ट्रेस के दोस्तों में से एक असीर काजी था जो उसके साथ पार्टी कर रहा था और वह भी जबरन वसूली रैकेट का हिस्सा था। सूरज परदेसी (32) और प्रवीण वालिम्बे (28) को एनसीबी अधिकारी के रूप में पेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा कि असीर काजी और एक अन्य आरोपी का पता नहीं चल सका है।

Leave a Comment