Abhishek Bachchan First Meeting With Aishwarya: abhishek bachchan recalls his first ever meeting with aishwarya rai bachchan and how she would mock him- 24 साल पहले ऐश्वर्या राय से डिनर पर मिले थे अभिषेक बच्चन, बोले- बीवी आज भी उड़ाती है मजाक


अब तक फैन्स को यही पता था कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की वाइफ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ दौरान हुई थी। लेकिन ऐसा नहीं है। अभिषेक, ऐश्वर्या से पहली बार तब मिले थे जब वह ‘और प्यार हो गया’ (Aur Pyaar Ho Gaya) फिल्म से बॉलिवुड में डेब्यू कर रही थीं। उस वक्त अभिषेक ऐक्टिंग से दूर थे और प्रॉडक्शन बॉय के रूप में काम कर रहे थे।

अभिषेक ने ऐश्वर्या संग उस पहली मुलाकात का दिलचस्प किस्सा सुनाया है। हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक ने हाल ही ‘द रणवीर शो पॉडकास्ट’ में बताया कि वह पापा अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मृत्युदाता’ में प्रॉडक्शन बॉय थे। वह कॉलेज पास करके निकले थे और प्रॉडक्शन में काम कर रहे थे। तभी उन्हें पापा की एक फिल्म के लोकेशन की रेकी के लिए स्विट्जरलैंड भेजा गया था। बॉबी देओल और ऐश्वर्या भी स्विट्जरलैंड में ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तभी बॉबी देओल (Bobby Deol) और ऐश्वर्या ने उन्हें डिनर पर बुलाया।


अभिषेक ने बताया कि उस वक्त ऐश्वर्या की डेब्यू फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग चल रही थी। वह ऐश्वर्या के साथ बॉबी देओल की पहली फिल्म थी। तो जब अभिषेक डिनर पर पहुंचे तो वहां उनकी मुलाकात बॉबी देओल से हुई और वहीं ऐश्वर्या से भी पहली बार मिले।

अभिषेक ने बताया कि पहली मुलाकात में ऐश्वर्या उनकी बातें नहीं समझ पाई थीं और मजाक उड़ाती थीं। वह कहती थीं, ‘तुम्हारी कही बातों का एक भी शब्द समझ नहीं आ रहा। क्या कह रहे हो? अभिषेक ने कहा कि वह इंटरनैशनल बोर्डिंग स्कूल में पढ़े और फिर बोस्टन चले गए। हो सकता है कि उनका एक्सेंट हेवी रहा होगा। अभिषेक की मानें तो उस वक्त ऐश्वर्या को कुछ समझ ही नहीं आया कि उन्होंने क्या कहा।


आगे चलकर अभिषेक ने साल 2000 में फिल्मों में एंट्री की और फिर ऐश्वर्या के साथ भी काम किया। दोनों ने ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ और ‘गुरू’ जैसी फिल्में कीं। साथ काम करते हुए ही अभिषेक और ऐश्वर्या को प्यार हुआ और फिर 2007 में उन्होंने शादी कर ली। अभिषेक और ऐश्वर्या की साल 2011 में एक बेटी हुई, जिसका नाम उन्होंने आराध्या रखा।

abhishek aishwarya copy



Leave a Comment